instagram follow
Ad

एन0एच0-119 के निर्माण में आ रही समस्याओं का निस्तारण करते हुए परियोजना को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा करे : जिलाधिकारी रमाकांत पाण्डेय

जिलाधिकारी रमाकांत पाण्डेय ने अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग को निर्देश दिए कि पूरी गंभीरता और तत्परता के साथ एन0एच0-119 के निर्माण में आ रही समस्याओं का गुणवत्तापूर्वक निस्तारण करते हुए परियोजना को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा कराना सुनिश्चित कराएं। उन्होंने यह भी निर्देश दिए सक्षम प्राधिकारी द्वारा भूमि एवं परिसम्पत्तियों के मुआवजे के वितरण की रफतार में तेजी लाएं तथा जिन परिसम्पत्तियों पर मुआवजा वितरित करने के बाद भूमि को कब्जामुक्त नहीं किया जा रहा है, संबंधित उप जिलाधिकारी एवं पुलिस उपाधीक्षक के साथ अग्रहित भूमि को कब्जामुक्त करने की कार्यवाही अमल में लाएं।

जिलाधिकारी श्री पाण्डेय आज पूर्वान्ह 11ः00 बजे कलैक्ट्रेट परिसर स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एनएच-119 के निर्माण में आ रही समस्याओं के निराकरण सम्बन्धी आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए निर्देश दे रहे थे। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग बहुत महत्वपूर्ण परियोजना है, जिससे क्षेत्र के विकास को नए आयाम उपलब्ध होते हैं। उन्होंने कहा कि उक्त परियोजना को पूर्ण मानक और निर्धारित समयसीमा में पूरा किया जाना आवश्यक है ताकि क्षेत्रवासियों को भरपूर लाभ प्राप्त हो।

उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण में आ रही समस्याओं के समयपूर्वक और स्थाई निराकरण के लिए प्रति सप्ताह उनकी अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें संबंधित उप जिलाधिकारी, तहसीलदार के अलावा अन्य संबंधित विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य की जाएगी। उन्होंने अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग को निर्देश दिए की क्षतिग्रस्त बैराज रोड की तत्काल समुचित मरम्मत कराएं ताकि सड़क दुर्घटना से बचाव हो सके और जाम की स्थिति से भी निजात हासिल हो सके।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन विनोद कुमार गौड़, उप जिलाधिकारी सदर विक्रमादित्य सिंह मलिक, नजीबाबाद ब्रिजेश कुमार सिंह, चांदपुर कुंवर वीरेन्द्र मौर्य, धामपुर धीरज कुमार, अधिशासी अभियंता राष्ट्रीय राजमार्ग आयुष कुमार, प्रबंधक वरूण चारी के अलावा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

बिजनौर से आक़िफ़ अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

ad

और पढ़ें