Bijnor Express

विद्युत लाइन पर काम करते हुए संविदा कर्मी की दर्दनाक मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया बिजली घर का घेराव

जनपद बिजनौर के थाना बढ़ापुर क्षेत्र के एक गांव में विद्युत आपूर्ति सुचारू करने के लिए खंबे पर चढ़ लाइनमैन की करंट लगने से मौक से की मौत पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की की खबर से आक्रोशित परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने तयोपुर स्थित बिजली घर का घेराव नगीना बढ़ापुर मार्ग पर जाम लगा कर विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

देर रात अवर अभियंता व स्टेशन मास्टर के खिलाफ हत्या व षडयंत्र का मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद लाइनमैन का शव बिजली के खम्बे से उतारा गया। वही बढ़ापुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी सेवा राम राजभर द्वारा मृतक के परिजनों को 21000 की धनराशि सांत्वना रूप में दी गई।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र ग्राम कहावाला निवासी गुरदयाल सिंह का 30 वर्षीय पुत्र गुरजीत सिंह विद्युत विभाग में संविदा कर्मी के पद पर कार्य करता था जिसके चलते हुए गुरजीत सिंह बढ़ापुर सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में भी काफी चर्चित हो चुका था।

क्षेत्र के आदि गांवों की विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से बंद थी जिसके चलते हुए विद्युत विभाग के संविदा कर्मी इकबाल गुरजीत उर्फ पम्मा व अन्य लाइनमैन लाइनमैन तालाब स्थित एक डबल पोल पर टूटी विद्युत लाइन को सही करने के लिए मौके पर पहुंचे थे जहां पर गुरजीत उर्फ पम्मा डबल बॉल पर चढ़कर लाइन से ही कर रहा था तभी अचानक लाइन में करंट आ जाने पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

बढ़ापुर से हमारे संवाददाता राफे अंसारी की रिपोर्ट।

© Bijnor Express

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!