instagram follow
Ad

महानायक: अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट आई covid-19 पाॅज़िटिव अस्पताल में भर्ती कराया गया!

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को शनिवार की संध्या को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

अमिताभ बच्चन ने खुद से शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है एवं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

यह जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करतें हुए दी है, वहीं ट्विटर पर उनके यह जानकारी साझा करतें ही देश की तमाम हस्तियां उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं, वहीं उनके फैन्स भी दुआएं कर रहे हैं!

अमिताभ बच्चन लॉक डाउन के चलते के चलते अपने रूटीन चेकअप के लिए एक बार भी अस्पताल नहीं जा पाए थे। अब जब माहौल थोड़ा नॉर्मल हुआ और उनको कुछ तकलीफें बढ़ने लगी तो शनिवार की शाम वह अपने डॉक्टर की सलाह के बाद रूटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल पहुंचे।

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

ad

और पढ़ें