Bijnor Express

किरतपुर में हर साल की तरह मनाया गया जौहर डे

मौलाना मोहम्मद अली जौहर हायर एजुकेशन इंस्टीट्यूट में पिछले सालों की तरह इस साल भी जौहर डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए किया गया ।

प्रोग्राम की सदारत महाविद्यालय के सदस्यों की अब्दुल अजीज साहब ने की संचालन हिंदी विज्ञान विभाग अध्यक्ष डॉक्टर शमशाद हुसैन अली ने किया प्रोग्राम का आगाज तिलावते कलाम पाक से अब्दुल सत्तार अंसारी ने किया महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भाषण गीत ग़ज़ल आदि प्रोग्राम पेश किए

प्रोग्राम से पूर्व महावितरण कर कॉर्बेट 19 के महेश जागृति अभियान को बल दिया गया महाविद्यालय के प्रबंधक द्वारा महाविद्यालय में परीक्षा में प्रथम द्वितीय द्वितीय और तृतीय आने वाले छात्र-छात्राओं को इनाम से नवाजा गया।

जीवन में मौलाना मोहम्मद अली जौहर के कारनामों से सज्जन लेने को कहा महाविद्यालय के सदर जनाब सूफी अब्दुल अजीज साहब महाविद्यालय के जनाब नायक मैनेजर व मुस्लिम फंड के सेक्रेटरी जनाब मुंशी असीमित साहब जनाब वसीम खान साहब जनाब राशिद एडवोकेट आदि ने अपने बहुमूल्य विचारों से छात्र-छात्राओं को मौलाना मोहम्मद अली जौहर के विचार में से प्रेरणा लेने को कहा।

महाविद्यालय के सीनियर प्रवक्ता जनाब नदीम साहब और शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ देवराज यादव ने भी अपने विचार रखे इस अवसर पर डॉ अनुज दानिश प्रवेश डॉक्टर चारू बंसल उजमा परवीन रिजवाना विवेक कुमार रजनी आदि कॉलेज के समस्त स्टाफ का पूर्ण सहयोग रहा।

कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ मोहित बंसल जी ने सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा करें शुक्र अदा किया

किरतपुर से मौहम्मद परवेज़ की रिपोर्ट

संवाददाता – बिजनौर एक्सप्रेस

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!