Bijnor Express

Bijnor: कोविड की तीसरी लहर को लेकर प्रभारी मंत्री का बिजनौर का दौरा

Reported By : आकिफ अंसारी | बिजनौर एक्सप्रेस | Bijnor, UP | Updated : जून 26, 2021

बिजनौर। कोविड की तीसरी लहर को लेकर आज बिजनौर जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सीएमओ ऑफिस पहुंचकर कोरोना किट का वितरण किया है। इस कीट के तहत 1 से 5 वर्ष व 6 से 12 वर्ष के बच्चों को उनके घरों पर किट उपलब्ध कराई जाएगी।

इस कीट के माध्यम से बच्चों में फैलने वाले कोरोना पर पूरी तरीके से लगाम लगेगी। ग्रामीण क्षेत्रों में निगरानी समितियों द्वारा डोर टू डोर कोरोना किट को बांटा जाएगा। कोरोना की तीसरी लहर को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार मीटिंग की जा रही है।

इसी मीटिंग के तहत बच्चों में तीसरी लहर का कोई प्रभाव ना हो इसके लिए प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आज बिजनौर सीएमओ ऑफिस पहुंचकर बच्चों के लिए कोरोना किट का वितरण कार्यक्रम में भाग लिया।

इस कार्यक्रम के तहत प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल की अध्यक्षता में विधायक पति मौसम चौधरी व बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि की मौजूदगी में गांव में बनी निगरानी समितियों को कोरोना किट का वितरण किया गया है। इस कीट के माध्यम से 1 से 5 वर्ष व 6 से 12 वर्ष तक के बच्चों के परिजनों को गांव में बनी निगरानी समिति द्वारा घर पर जाकर कोरोना किट दी जाएगी। इस कोरोना किट के माध्यम से आने वाली तीसरी लहर पर लगाम लगाई जाएगी।

इस कार्यक्रम को लेकर प्रभारी मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीसरी लहर को देखते हुए पहले से ही सभी जिलों में बच्चों को बचाने के लिए कोरोना किट वितरण कार्यक्रम का आयोजन शुरू किया है। इसी कार्यक्रम के तहत आज जिले में मैंने पहुंचकर निगरानी समितियों को कोरोना किट दी है।यह कोरोना किट सभी बच्चों को जो कि 12 वर्ष तक है उनके परिजनों को दी जाएगी। जिससे कि बच्चों पर इस लहर का कोई प्रभाव ना पड़े।

यू ट्यूब लिंक 👇

बिजनौर व आस पास के क्षेत्रों की ताज़ा खबरों के लिए Bijnor Express की मोबाइल एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर जाकर आज ही डाऊनलोड करें ।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mzcoder.express

बिजनौर एक्सप्रेस पर बने रहने के लिए धन्यवाद 😊

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!