Bijnor Express

बिजनौर के नूरपुर में में कोरोना वैक्सीन टीका लगाने पर बिगड़ी आया की हालत

🔹नूरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आया के पद पर कार्यरत थी महिला

Bijnor: नूरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कार्यरत एक वार्ड आया को कोरोना वैक्सीन टीका लगाने पर हालत बिगड़ गई आया को जिला अस्पताल रेफर किया गया है जहाँ चिकित्सकों द्वारा उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सीएचसी केन्द्र पर कार्यरत मोहल्ला रामनगर निवासी पूनम वर्मा सीएचसी मे वार्ड आया के कार्य पर रहती है बताया जाता है कि देर शाम बार्ड आया पूनम वर्मा को कोरोना वैक्सीन टीका लगाया गया था।

टीआकरण के बाद आया की हालत बिगड़ गई हालत बिगड़ते देख परिजनों ने आया को नीजी अस्पताल में दिखाया जहाँ से चिकित्सक ने बिजनोर के नीजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहाँ महिला का उपचार चल रहा हे।

उधर सीएचसी चिकित्सक अधिकारी मामले को लेकर मोन बने हुए हैं।कुछ बताने को तैयार नही है।बीते दिन ही नूरपुर सीएचसी पहुँची कोरोना वैक्सीन का इस तरह का मामला प्रकाश मे आने के बाद लोगों का भयभीत होना चिंता का विषय है।तथा कोरोना टीका लगवाने से बीमार होने का डर सता रहा है

नूरपुर से गुलफाम राजा की यह खास रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!