Bijnor Express

भारतीय किसान संघ ने गन्ना भुगतान ब्याज सहित शीघ्र कराए जाने की मांग को लेकर नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन ।

जनपद बिजनौर की तहसील धामपुर में भारतीय किसान संघ जिला बिजनौर के जिलाध्यक्ष धर्मपाल सिंह के नेतृत्व में एकत्रित किसानों ने तहसील परिसर में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन नायब तहसीलदार परमांद श्रीवास्तव को सौंपा।

आपको बता दें ज्ञापन में किसानों ने गत वर्ष का गन्ना भुगतान ब्याज सहित शीघ्र कराए जाने की मांग उठाई। इसके अलावा चालू वर्ष के लिए गन्ना मूल्य भुगतान शीघ्र घोषित करने, समिति द्वारा किसानों को s.m.s. के स्थान पर पर्चियां जारी करने, बिजली की पुरानी दर एवं खस्ताहाल लाइनों की मरम्मत कराने, नहर सरकारी व नलकूप से सिंचाई के लिए मुफ्ट बिजली देने, धान खरीद केंद्रों पर हो रही देरी एवं असुविधा को दूर करने और किसानों को संपूर्ण धान लेने की गारंटी दिए जाने की मांग की।

किसानों ने शेरकोट में सड़क के चौड़ीकरण में अधिकृत की गई जमीन की मुआवजा दिलाने की भी मांग की। साथ ही धरने पर बैठे लोगों का समर्थन करते हुए शीघ्र उचित मुआवजा देने की मांग उठाई।

इस अवसर पर संगठन के जिला मंत्री राजकुमार, ब्लॉक अध्यक्ष विजेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, राजीव कुमार, पंकज कुमार, सुनील कुमार, सुशील कुमार, भारत सिंह, संजीव कुमार, जागेश कुमार, शेर सिंह आदि मौजूद रहे।

बाइट – ब्लॉक अध्यक्ष भारतीय किसान संघ


बाइट – वरिष्ठ किसान नेता भारतीय किसान संघ

धामपुर से रिपोर्ट रोहित कुमार की रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!