Bijnor Express

बिजनौर में निकिता हत्याकांड पर बिफरे हिंदू संगठन। फूंका लव जिहाद का पुतला ।

बिजनौर में हिंदू जागरण मंच बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद ने लव जिहाद का पुतला फूंका व दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की गई। हिंदू संगठनो के अनुसार बल्लभगढ़ मैं निकिता तोमर को सरेराह गोली मार दी गई। जिसका दोष इतना था कि उसे तौसीफ खान का प्रेम स्वीकार नहीं था

हिंदू जागरण मंच ने कहा ऐसे ही घटना बरेली में हुई जिसमें प्रेम न स्वीकारने पर गोली मार दी गई लव जिहाद की ऐसी घटनाएं देशभर में घट रही हैं। उसी को लेकर हिंदू समाज में आक्रोश है।

हिंदू जागरण मंच बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद ने कहा एसआई के रिपोर्टर्स के हिसाब से भी यह लव जिहाद की घटनाएं एक योजना अनुसार एक साजिश है। लव जिहाद का पुतला फूंक कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की गई। इसके बाद शक्ति चौक पर लव जिहाद का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया।

पुतला फूंकने से रोकने पर पुलिस तथा कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी हुई। जिला महामंत्री गौरव चिकारा ,जिला मंत्री अंशुल राजपूत, जिला उपाध्यक्ष सौरभ काकरान ,जिला संयोजक बजरंग दल ,आशीष, अमर हरि गुप्ता, राजकुमार, नितेश, सुमित कुमार, वरुण, दीपक, सचिन, दीपांशु, ललित ,परविंदर, कृष्णा आदि मौजूद रहे।

बाईट : हिन्दू जागरण मंच ज़िला मंत्री

बिजनौर से आक़िफ़ अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!