Bijnor Express

नजीबाबाद में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर

48 घण्टे के लिए सीओ कार्यालय सहित पूरी तहसील परिसर हुआ सील

नजीबाबाद न्यूज़:-  नजीबाबाद तहसील में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। कोरोना महामारी दिन प्रतिदिन थमने का नाम नहीं ले रहा है राहत की बात यह है कि कोरोना ग्रसित मरीजों में ठीक होने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। अभी नजीबाबाद में 24 घण्टे पहले कृषि उत्पादन मंडी समिति के दो कारोबारी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मंडी समिति परिसर को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया था।

मंडी को सील के करने के बाद पूरी मंडी परिसर को सेनेटाइज किया गया व जगह जगह कैम्प लगाकर लोगों की कोविड जांच की जा रही है।उधर प्रशासन ने स्टेट बैंक की मुख्य शाखा कर्मचारियों के संक्रमित मिलने पर शाखा को सील कराने की कार्रवाई किए जाने की जानकारी दी।

नजीबाबाद तहसील परिसर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड शिविर का आयोजन किया गया था जिसके रिपोर्ट आने पर तहसील के तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आ गए। नजीबाबाद तहसीलदार राधेश्याम शर्मा का ड्राइवर व अन्य व्यक्ति कोरोना संक्रमित आने की वजह से तहसीलदार आदेशानुसार समस्त तहसील परिसर को सील कर दिया गया है। तहसील को सेनेटाइज कराया जा रहा हैं।

रिपोर्ट बाई अल्ताफ रज़ा

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!