Bijnor Express

बिजनौर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर एसपी हुए सख्त 200 चालान कटे

🔹बिजनौर जनपदभर में चलाया जाएगा मास्क चैकिंग अभियान, एसपी ने दिए आदेश

Bijnor: जिले में फ़िर से लगातार कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए जनपद बिजनौर में पुलिस सख्त हो गई है। अब कोई भी व्यक्ति अगर बिना मास्क के सड़क पर दिखाई देता है तो कोविड 19 गाइडलाइन के तहत पुलिस द्वारा उनके चालान किए जाएंगे

एक बार फिर से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन के निर्देश पर पुलिस ने सड़क पर बिना मास्क पहन कर निकलने वाले 200 लोगों के चालान किए हैं साथ ही कल से सड़क पर निकलने वाले लोग गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे तो पुलिस द्वारा लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा

एक बार फिर से देश में अचानक से कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़ रही है। इस संख्या को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा भी कोविड-19 गाइडलाइन को फिर से लागू करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। बिजनौर जनपद में भी कोविड-19 के मरीज मिल रहे हैं।

इन मरीजों की संख्या पर रोक लगाने के लिए प्रशासन व पुलिस द्वारा अब सख्ती से निपटने के आदेश दिए गए हैं। बिजनौर जनपद में अभी कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 41 है इस संख्या को बढ़ने से रोकने के लिए बिजनौर में सड़क पर निकलने वाले लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाकर मास्क ना पहनने वाले लोगों के चालान किए जा रहे हैं।

कोविड-19 को देखते हुए बिजनौर जनपद के अलग-अलग जगहों पर आज पुलिस द्वारा चेकिंग चलाकर मास्क ना पहनने पर लोगों के चालान किए गए साथ ही कोविड-19 को लेकर लोगों को जागरूक करने का भी काम किया गया।

कोविड-19 मरीजों को देखते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि आज से कोविड-19 गाइडलाइन के तहत सभी लोगों को जहां आज से मास्क पहनना जरूरी है तो वही भीड़-भाड़ वाले इलाकों में 2 गज की दूरी बनाकर किसी भी सामान की खरीदारी लोगों द्वारा की जानी है और सभी व्यक्तियों को मास्क लगाकर बाजार या अन्य कामों को ही किया जाना है।

अगर किसी भी व्यक्ति द्वारा कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया तो उसके खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। कोविड-19 को लेकर जनपद बिजनौर में आज लगभग बिना मास्क लगाए 200 लोगों के चालान किए गए हैं।

बिजनौर से तुषार वर्मा की यह खास रिपोर्ट

©Bijnor Express

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!