Categories: नहटौर

बिजनौर के नहटौर में किसान को उधार के पैसे वापस नही मिले तो किसान ने दे दी अपनी जान

बिजनौर के थाना क्षेत्र नहटौर के ग्राम फरीदाबाद में एक किसान द्वारा अपने पड़ोसी को दिए  गए उधार पैसों को वापस न देन से क्षुब्ध होकर उक्त किसान ने विषैला पदार्थ का सेवन कर लिया

उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे सीएचसी अस्पताल भर्ती कराया तथा हालत में सुधार होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया था।

शनिवार को उक्त किसान की हालत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम फरीदाबाद निवासी लाल सिंह पुत्र निहाल सिंह उम्र वर्ष ने अपने हो गांव के निवासी  लोकेश को 1 लाख 30 हज़ार रुपए उधार दिए थे।

बताया जाता है कि लगातार लाल सिंह लोकेश से पैसे वापस देने के लिए कई बार कह चुका था।परंतु वह टाल देता था।इस मामले को लेकर गांव में एक पंचायत आयोजित की गई।जिसमे लाल सिंह ने उक्त मामला पंचों के सामने रखा।

बताया जाता है कि लोकेश ने पैसे देने से इंकार कर दिया कि उसके ऊपर कोई पैसा नहीं है।इससे क्षुब्ध होकर लाल सिंह ने घर पहुंचकर विषैला पदार्थ का सेवन कर लिया।जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

उसके परिजनों ने उसे नहटौर के प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया।जहां से उसे सीएचसी भर्ती कराया।जहां प्राथमिक उपचार दिया गया।इसी दौरान पुलिस को पता लगने पर हल्का दरोगा बृजराज सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे प्रकरण की जानकारी ली।

किसान लाल सिंह के परिजन उसे उपचार के लिए बिजनौर ले गए।परिजन उसकी हालत में सुधार होने के बाद उसे घर ले आए साथ ही शनिवार की प्रातः हालत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी अस्पताल ले गए।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने उक्त किसान का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

बिजनौर एक्सप्रेस के साथ नहटौर से मौहम्मद फैजान की यह नहटौर

©Bijnor express

admin

Recent Posts

टीएमयू के वीसी समेत 19 शिक्षकों और सेंट्रल एडमिन टीम के 06 सदस्यों को नेशन बिल्डर अवार्ड

Reported by: विकास आर्य | Edited by : Bijnor Express | मुरादाबाद|उत्तर प्रदेश।तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी,…

2 days ago