Bijnor Express

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम नजीबाबाद तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

बिजनौर जिले के नजीबाबाद तहसील में राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी जिलाध्यक्ष ललित चौहान मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा गया जिसमें स्वर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडे को झूठे एससी एक्ट में फसाया गया है। जबकि वह निर्दोष है

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के पदाधिकारी प्रशासन से मांग कर ने मांग की है कि वह इसकी स्पष्ट जांच कराकर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें सर्वेश पांडे को एक सामाजिक व्यक्ति हैं झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया।

पार्टी के बिजनौर जिला अध्यक्ष ललित  चौहान ने दिए गए ज्ञापन में स्वर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडे को झूठे एसटी एक्ट में फंसाये जाने को लेकर विरोध किया है।

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के बिजनौर जिले के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय प्रशासन द्वारा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देकर उपरोक्त मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त सख्त से कार्यवाही कराने की मांग की।

ज्ञापन देने में राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के बिजनौर जिले के पदाधिकारी ललित चौहान, दिशांत चौहान,
विभोर, विशाल, अजेंद्र आदि उपस्थित रहें।

©बिजनौर एक्सप्रेस

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

और पढ़ें

error: Content is protected !!