Bijnor Express

नजीबाबाद में वाहन व मोटरसाइकिल की भिडंत में दो पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल एक दिल्ली रेफर

नजीबाबाद। पिकअप द्वारा बाइक में टक्कर मारने पर दो पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहा से एक पुलिसकर्मी की हालत को चिंताजनक देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया।

नजीबाबाद के रजा हास्पिटल में उपचार करवाते अमित कुमार

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नजीबाबाद की जाब्तागंज चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी रवि कुमार व अमित कुमार अपनी पल्सर बाइक से कोटद्वार रोड़ की ओर से चौकी जा रहे थे।

रवि कुमार की पूर्व की तस्वीर जो दिल्ली रैफर किए गए हैं

प्रत्यदर्शियों के अनुसार जैसे ही पुलिसकर्मियों की बाइक कोटद्वार रोड़ स्थित मंडी समिति के सामने पहुची तो फ्लाईओवर की ओर से आ रहे एक पिकअप ने साइड मार दी। जिससे पुलिसकर्मियों की बाइक सड़क पर गिर गई और पुलिसकर्मी रवि कुमार व अमित कुमार खून में लहूलुहान हो गए।

घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। आनन फानन में घायल दोनों पुलिसकर्मियों को नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहा से चिकित्सको ने रवि कुमार की हालत को चिंताजनक देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि रवि के सिर में गम्भीर चोट लगी है और अमित की हड्डियां फैक्चर हुई है। रवि को रात्रि में ही मुरादाबाद रेफर किया था। जहां से उसे अब दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

जाब्तागंज चौकी प्रभारी आशीष तोमर ने बताया कि घटना के बाद पिकअप चालक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी रवि के ज्यादा चोट आई है, उसे मुरादाबाद से दिल्ली ले जाया जा रहे है।

नजीबाबाद से शाही अराफात की रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!