Bijnor Express

बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रथ्वीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

Bijnor: थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगे पंखे में चुन्नी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के घरवालों ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर थाने में दी है,

आत्मदाह करने वाली महिला की विडियो

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के पृथ्वीपुर गांव में आज एक विवाहिता ने घर में लगे पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतका के घर वालों ने बताया कि मृतिका रूपल की शादी 6 साल पहले गांव पृथ्वीपुर के रहने वाले सचिन से हुई थी। सचिन और उसका परिवार दहेज की मांग को लेकर आए दिन रूपल के साथ मारपीट करते थे।

आत्मदाह करने वाली महिला की फोटो

बीती रात सचिन ने अपने घर वालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को पंखे से रस्सी का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतिका के परिजनों द्वारा थाने में ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या के मामले को लेकर एक तहरीर दी गई है।

पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। पुलिस जांच के बाद आरोपी ससुरालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी।

बाईट:- डॉ धर्मवीर सिंह, एसपी

बिजनौर पुलिस अधीक्षक

बिजनौर से तुषार वर्मा की रिपोर्ट

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!