Bijnor Express

कपिल देव अग्रवाल ने व्यापारियों एवं उद्यमियों के साथ की बैठक। शेरकोट के नवाब को पर्यटन परियोजना में निवेश करने के लिए किया सम्मानित।

महात्मा विदुर सभागार कलक्ट्रेट बिजनौर में दिनाँक 24-09-2024 मा0 राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभाग उत्तर प्रदेश शासन एवं प्रभारी मंत्री बिजनौर श्री कपिल देव अग्रवाल जी की अध्यक्षता में स्थानीय व्यापारियों एवं उद्यमी मित्र के साथ बैठक आयोजित की गयी।

इस अवसर पर मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र प्रताप, मा0 जिलाध्यक्ष भाजपा श्री भूपेन्द्र चौहान सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। उन्होंने जनपद में उद्योगों को बढ़ावा दिये जाने के लिए उद्यमियों एवं व्यापारियों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने व उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निस्तारण कराने हेतु सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया गया।

उन्होंने उपायुक्त उद्योग को निर्देश दिये कि औद्योगिक क्षेत्र को विकसित करने के लिए आवश्यक कदम उठायें और नए उद्योगों की स्थापना के लिए उद्यमियों को शासन द्वारा संचालित योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर मा0 मंत्री जी द्वारा शेरकोट के नवाब साद-बिन-आसिफ को जिले में महत्तवपूर्ण पर्यटन परियोजना में निवेश करने के लिए सम्मानित किया गया।

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

और पढ़ें

error: Content is protected !!