Bijnor Express

DEO उमेश मिश्रा ने मतगणना कार्मिकों को पारदर्शी रूप से मतगणना सम्पन्न कराने के दिशा निर्देश दिए

बिजनौर जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मिश्रा आज दोपहर विवेक कॉलेज में आयोजित मतगणना प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान निरीक्षण करते हुए नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 के दृष्टिगत आगामी 13 मई,2023 को सम्पन्न होने वाली मतगणना प्रक्रिया को पूर्ण रूप से निष्पक्ष, पारदर्शी एवं निर्वाध रूप से सम्पन्न कराने के लिए प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे मतगणना कार्मिकों को निर्देश दिए

उन्होंने कहा कि मतगणना कार्य को सुव्यवस्थित, निर्वाध और पारदर्शी रूप से सम्पन्न कराने में मतगणना कार्मिकों की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होती है, इसलिए सभी मतदान कार्मिक पूरी गंभीरता और ध्यान के साथ प्रशिक्षण ग्रहण करें और मतगणना से संबंधित अपनी शंकाओं एवं समस्याओं का समाधान मौके पर मास्टर ट्रेनर्स से करा लें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि मतगणना स्थल के सभी महत्वूपर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों लगवाए जायें और उनका नियमित संचालन सुनिश्चित करते हुए सतत् निगरानी के लिए कर्मचारियों की क्रमवार नियुक्ति की जाए।

उन्होंने निर्देश दिए कि मतगणना स्थल के बाहर जन सामान्य को मतगणना परिणाम से नियमित रूप से अवगत कराने के लिए साउण्ड सिस्टेम तथा निर्वाध रूप से प्रकाश की व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त जनरेटर की भी व्यवस्था करें तथा प्रत्येक मतगणना स्थल पर अग्नि शमन/अग्नि सुरक्षा के लिए निश्चित रूप से समुचित बन्दोबस्त किया जाए।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा, परियोजना निदेशक डीआरडीए ज्ञानेश्वर तिवारी, मास्टर ट्रेनर डा0 आकाश अग्रवाल, सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी एवं मास्टर ट्रेनर्स मौजूद थे।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की खबरों को देखने के लिए आप हमारे यू टयूब व फेसबुक लिंक Bijnor Express पर क्लिक कर जुड़ सकते हैं।

बिजनौर एक्सप्रेस के साथ आक़िफ़ अंसारी

https://youtube.com/@bijnorexpress

https://www.facebook.com/BijnoreExpressNews?mibextid=ZbWKwL

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

और पढ़ें

error: Content is protected !!