Bijnor Express

कवरेज कर रहे पत्रकार व पुलिस के बीच हुयी तीखी नोक झोंक

नजीबाबाद:- जिला बिजनौर में पत्रकारों की साथ दुर्व्यवहार समय समय पर देखने को मिल ही रहा है। ऐसी ही एक घटना नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गुनियापुर पुलिस कर्मियों ने रोड पर एक घटना की कवरेज कर रहें पत्रकार की साथ नोंक झोंक हो गयी। तत्काल पत्रकार व उनके साथियों द्वारा इस प्रकरण की जानकारी उच्च अधिकारियों के साथ साझा किया गयी। फोन पर सूचना मिलते ही तत्काल सीओ नजीबाबाद प्रवीण कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुँचे व पूरे प्रकरण की जाँच पड़ताल करने के बाद उन्होंने पुलिस कर्मी को मौके से अपनी गाड़ी में बैठाया और घटना पर पुलिस कर्मी द्वारा किए गए व्यवहार के लिए खेद जताते हुए पुलिस कर्मी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।


नजीबाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम गुनियापुर में हल्का सिपाहियों द्वारा आये दिन बदसलूकी आज चरम पर पहुंच गई।।हल्के में तैनात पुलिस कर्मी अमित कुमार सोलंकी व पीआरडी कर्मी ओमपाल सिंह ने अपनी वर्दी का रौब गालिब करते हुए रोड पर घटना की कवरेज कर रहे पत्रकार फुरकान मलिक के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। फुरकान मलिक द्वारा अपने को पत्रकार बताया गया। लेकिन पुलिस कर्मी नहीं माना वहीं पास में खड़े ग्राम प्रधान गुनियापुर धर्मेंद्र कुमार व भाजपा किसान मोर्चा के जिला मीडिया सह प्रभारी पत्रकार चौधरी सुदर्शन सिंह ने किसी तरह पत्रकार को बचाया।। पीड़ित पत्रकार ने घटना की जानकारी फोन द्वारा उच्च अधिकारियों को दी उच्च अधिकारियों के आदेश पर सीओ नजीबाबाद प्रवीण कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और वहां उपस्थित लोगों के बयान लिए।। और मारपीट करने वाले शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी अमित कुमार सोलंकी को गाड़ी में बिठा लाये।।सीओ नजीबाबाद ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन पीड़ित पत्रकार को दिया और पुलिस कर्मी के व्यवहार के लिए खेद जताया।। उधर ग्रामीणों ने भी बताया कि हल्के में तैनात पुलिस कर्मी से लोग परेशान हैं शराबी होने के कारण आये दिन लोगों को धमकाकर अवैध वसूली में लगे रहते हैं। इससे योगी सरकार की छवि खराब हो रही है।

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!