Bijnor Express

बिजनौर के मंडावली में गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर गौ तस्करों ने किया फायर

◾पुलिस की गोली लगने से एक गौ तस्कर हुआ घायल ।

◾एंकर.मुखबिर की सूचना पर गौ तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर गौ तस्करों द्वारा फायर ।

Bijnor: मुखबिर की सूचना पर गौ तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर गौ तस्करों द्वारा फायर कर दिया गया। पुलिस ने अपने बचाव में गोली चला दी और एक युवक के पैर में गोली लग गई तीन गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे।

जनपद बिजनौर थाना मंडावली क्षेत्र के नारायणपुर रतन से लगभग ढाई बजे गोकशी की सूचना मिलने पर थाना मंडावली एसओ हिमांशु मै पुलिस बल के मौके पर पहुँचे,

गोकशों ने पुलिस पर हमला बोलते हुवे फायर कर दिया, सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नजीबाबाद व नागल तथा क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद मैं पुलिस फोर्स पहुंचे और पुलिस ने भी अपने बचाव में गोली चलाई जिसमे एक गोली गो-तस्कर नईम के बाएं पैर में लग गई। जिससे वह वही गिर गया तथा उसके तीन साथी भागने में सफल रहे।

मौके से तमंचा, छुरी गोकशी से संबंधित उपकरण व गौ मांस बरामद किया गया, फरार तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। चारो आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में थाना मंडावली पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस पर गौ तस्करों ने किया फायर, जवाबी कार्रवाई में एक गौ तस्कर घायल,

मंडावली से अब्दुल रहमान अल्वी की रिपोर्ट

©Bijnor Express

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!