Bijnor Express

जलालाबाद में कोविड- 19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।

नगर पंचायत जलालाबाद के मौहल्ला कुरैशियान स्थित बारात घर में बिजनौर स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 के अंतर्गत वैक्सीनेशन का कैंप लगाकर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगाने और सभी की कोरोना जांच करने का कार्य किया गया ।

कैंप सुबह 10:00 बजे से शुरू हुआ। नगर पंचायत जलालाबाद के अधिशासी अधिकारी के निर्देश पर मौहम्मद सुहैल व हिफ्ज़ुर्रहमान के द्वारा लोगो को फोन करके वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया गया व वैक्सीनेशन के लिये बुलाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी मोनिका सिंह में बताया यह विशेष कैंप सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सभी नगर निगमो,नगर पालिकाओ,नगर पंचायतों में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा देश और प्रदेश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए लगाया जा रहा है जिसमे हमारा लक्ष्य कम से कम 100 लोगो को वैक्सीन लगाना है व जितने ज़्यादा से ज़्यादा लोग आएंगे उन सबको वैक्सीन लगाई जाएगी ।

टीकाकरण कैंप में अधिशासी अधिकारी हरि नारायण सिंह जी, चैयरपर्सन पति लियाक़त अंसारी , लेखपाल प्रमोद राजपूत जी,भाजपा से नामित सभासद दीपक कुमार जी,गंगाराम जी, और स्वास्थ्य विभाग का समस्त स्टाफ, नगर पंचायत जलालाबाद का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा

रिपोर्ट : बिजनौर एक्सप्रेस

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!