Bijnor Express

बिजनौर के स्वाहेड़ी क्वारन्टीन सेंटर पर लगे लापरवाही के आरोप, मरीजों ने किया हंगामा विडियो वायरल!

बिजनौर न्यूज़:-देश प्रदेश में जहाँ चारों ओर कोरोना वैश्विक महामारी से ग्रस्त है और शासन प्रशासन सभी कोरोना के मरीजों को सभी जरूरत की सुविधाएं मुहैया कराने के लिये रात दिन काम कर रहे है। वहीं बिजनौर जिले के स्वाहेड़ी कोरोना एकान्तवास केंद्र में भारी अनियमितता के चलते कोरोना पॉजिटिव लोगो मे भारी रोष व्याप्त है।

            स्वाहेड़ी क्वारन्टीन सेंटर के एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने केंद्र के अंदर चल रही लापरवाही की एक विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की है, जिसमें सभी व्यक्ति मरीज अपनी अपनी समस्याओं को लेकर गुस्सा कर रहे हैं। उस मरीज ने बताया कि मुझे यहाँ आए 72 घण्टे से भी अधिक समय बीत गया परन्तु यहां की व्यवस्था बहुत ही दयनीय हैं। उस मरीज ने बताया कि साफ सफाई के नाम पर सिर्फ झाड़ू पकड़ कर फोटो क्लिक कराए जाते है, ताकि प्रतिदिन किये जा रहे कार्यो को आला अधिकारियों को दिखाया जा सके परन्तु हकीकत में वहाँ मरीजों के लिए कोई भी संतोषजनक व्यवस्था नहीं है।

‌          उस मरीज ने अपनी विडियो बताया कि हम लोगो के साथ जानवर से बुरा सलूक किया जा रहा है।  दस बार चिल्लाने पर दवाई फेक कर दी जाती है बदबू के मारे दम घुटता है, जो लोग ठीक होकर जा चुके हैं उनकी चादरे उनका सामान उन्ही के बेड पर जब तक सड़ता रहता है जब तक नया मरीज नही आ जाता। मेरी जिला प्रसासन से ये मार्मिक घुहार है कृपया स्वाहेड़ी क्वारन्टीन सेंटर की तरफ भी एक दृष्टि अवश्य डाले एवं हम लोगों पर इस तरह का दुर्व्यवहार ना किया जाए।

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!