Bijnor Express

Bijnor: लाॅक डाउन के चलते बिजनौर पुलिस ने चलाया सघन चैकिंग अभियान।

बिजनौर न्यूज़:-  उत्तर प्रदेश सरकार ने वैश्विक महामारी कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होते देख पूरे प्रदेश में कुछ दिन का आंशिक लॉक डाउन लगा दिया है। इस लॉक डाउन के चलते समस्त प्रदेश के प्रशासन द्वारा इसको सफल बनाने का काम किया जा रहा है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सख्ती का असर नजर आया। शनिवार को पुलिस ने सड़कों पर चेकिंग अभियान चलाया, जो भी बिना काम के सड़क पर आया, पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

           जिला बिजनौर में जिलाधिकारी रमाकांत पांडे व पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी के नेतृत्व में पूरे जिले में चैकिंग अभियान चलाया गया जिसके अंतर्गत बेवजह, बिना मास्क व लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है एवं सभी को कोरोना से निजात पाने के लिए सरकार की गई गाइडलाइन से अवगत कराया।
पुलिस ने सड़कों पर बेवजह निकलने वालों के वाहनों की चेकिंग के लिए चेकिंग अभियान चलाया। बेवजह निकलने वालों के वाहनों के चालान किए। सब्जी व फल मंडी में भी पुलिस की सख्ती लागू रही। सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों को पुलिस ने कड़ी फटकार लगाई। दुकानदारों से भी एक एक करके ग्राहकों को फल व सब्जी बेचने को कहा। जिलाधिकारी रमाकांत पांडे के अनुसार किसी को भी बेवजह लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन नहीं

  
           वहीं दूसरी ओर तहसील नजीबाबाद में भी पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार मिश्र व थानाध्यक्ष संजय शर्मा ने अपने क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाया।  नजीबाबाद पुलिस ने सुबह से अलग-अलग  चौराहों पर छोटे वाहन और बड़े वाहन चेकिंग लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान काटा जा रहा है।

बिजनौर एक्सप्रेस के माध्यम से लाखो लोगो तक अपने व्यापार(Business), व्यक्तिगत छवि,चुनाव व व्यवसायिक उत्पाद(Products) प्रचार प्रसार हेतु संपर्क करें- 9193422330 | 9058837714

लेटेस्ट खबर

और पढ़ें

error: Content is protected !!